AVN News Desk New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को यानी आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, जहां वे टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण के साथ राज्य में एनडीए (NDA) की दो रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वी गोदावरी जिले के राजामहेंद्रवरम के वेमागिरी इलाके में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री

ऐसा रहेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शेड्यूल

प्रधानमंत्री दोपहर में राजामहेंद्रवरम एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वेमागिरी में करीब साढ़े तीन बजे पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी अनाकपेल्ली के लिए निकल जाएंगे और शाम करीब साढ़े पांच बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। इन दोनों रैलियों को प्रजागलम (लोगों की आवाज) नाम दिया गया है। राजामहेंद्रवरम सीट से एनडीए की उम्मीदवार डी पुरुंदेश्वरी हैं, जिनका मुकाबला वाईएसआरसीपी के जी श्रीनिवासुलु से होगा। वहीं अनाकपेल्ली सीट पर भाजपा के सीएम रमेश चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला वाईएसआरसीपी के बी मुत्याला नायडू से होगा।

वही आंध्र प्रदेश में 13 मई को लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव भी होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर 8 मई को राज्य के दौरे पर रहेंगे। 8 मई को पीएम नरेंद्र मोदी अन्नामाया जिले और विजयवाड़ा जिले में रैलियों को संबोधित करेंगे। आंध्र प्रदेश में बीजेपी, टीडीपी (TDP) और जनसेना गठबंधन कर चुनाव लड़ रही हैं। गठबंधन के तहत बीजेपी राज्य की छह लोकसभा सीटों और 10 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी 17 लोकसभा सीटों और 144 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं जनसेना पार्टी दो लोकसभा सीटों और 21 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित होंगे।

देश दुनिया की खबरों की अपडेट के लिए AVN News पर बने रहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *